Header Ads

तेरी नीली आँखों का मैं काजल बन जाऊं................................

हिंदी शायरी shayari एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा हम अपने दिल की बात बहोत आसानी से कह सकते हैं। और सबसे बड़ी बात ये है की हिंदी शायरी की दुनिया में पोएट्री तड़का ने अपनी एक अलग पहचान बना रखा है. उम्मीद है की ये हिंदी शायरी संग्रह आपको भी पसंद आएगा।











Best Iphone mobile ringtone 2018|| Iphone 8 plus ringtone||

ज़िंदगी है थोड़ा आहिस्ता चल,
कट ही जाएगा सफ़र आहिस्ता चल,
एक अंधी दौड़ है किस को ख़बर,
कौन है किस राह पर आहिस्ता चल! 🚶




Jara Murli Baja Gopala Gopala|| New Bhajan Song 2018


बस यही दो मसले जिंदगी भर ना हल हुए,
ना नींद पूरी हुई ना ख्वाब मुकम्मल हुए! 💕
हमारी पसंद अपनी, निगाह से न तोलिये..
यह दिल के मामले हैं, इनमें न बोलिये! ❤️


बर्बाद कर गए वो ज़िंदगी प्यार के नाम से,
बेवफाई ही मिली हमें सिर्फ वफ़ा के नाम से,
ज़ख़्म ही ज़ख़्म दिए उस ने दवा के नाम से,
आसमान रो पड़ा मेरी मोहब्बत के अंजाम से। 😔


न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना,
तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना,
खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना,
जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना।


तेरी नीली आँखों का मैं काजल बन जाऊं, 
तेरी आँखों में आँसू का मैं बादल बन जाऊं, 
ख्वाहिश तो मेरी हर पल है इतनी, 
तेरे रस्ते के काँटों का मैं चादर बन जाऊं।


रूठी जो जिदंगी तो मना लेंगे हम, 
मिले जो गम वो भी सह लेंगे हम, 
बस आप रहना हमेशा साथ हमारे तो, 
निकलते हुए आंसुओं में भी मुस्कुरा लेंगे हम।


अगर हो वक़्त तो मुलाकात कीजिये, 
दिल कुछ कहना चाहे कुछ बात कीजिये, 
यूँ तो मुश्किल है हमसे दूर रहना, 
पर एक लम्हा मिले तो हमें याद कीजिये।

No comments